google-site-verification=_o_Au64jJqjqaIf50-3T4ucxPZGlKh_lJCk7xjhdi6g Sbi Bank Recruitment 2024: 10वी पास के लिए नौकरी, सीधी भर्ती

Sbi Bank Recruitment 2024: 10वी पास के लिए नौकरी, सीधी भर्ती

Sbi Bank Recruitment 2024
 

Sbi Bank Recruitment 2024: नमस्कार साथियों कैसे आप सभी स्वागत है आपका हमारे इस नए आर्टिकल में हाल ही Sbi Life की तरफ से INSURANCE ADVISOR के पद पर नौकरी निकाली गई है Sbi Life की वेबसाइट पर आवेदन भी होना स्टार्ट हो गया है अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे है तो यह एक अच्छा मौका है आवेदन से जुडी जानकारी निचे इस आर्टिकल में दिया गया है !


जितने भी उम्मीदवार है और जो केवल 10वी पास है सभी के लिए ये एक अच्छा मौका है नौकरी करने का निचे इस आर्टिकल में पूरी जानकारी दिया गया है. जैसे की किस पद पर नौकरी आई है, योग्यता क्या चाहिए, सिलेक्शन कैसे होगा, सैलरी कितना मिलेगा, नौकरी का स्थान क्या होगा, आवेदन कैसे होगा, आवेदन की अंतिम तिथि सारी जानकारी निचे इस आर्टिकल में देखने को मिल जायेगा !


Organization: SBI life, by State bank of India.


Sbi Bank Recruitment 2024 Post Details.

यह नौकरी INSURANCE ADVISOR के पद के लिए है 


Sbi Bank Recruitment 2024 Eligibility Criteria.

उम्मीदवार की उम्र कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए और साथ ही साथ उम्मीदवार कम से कम 10वी पास होना चाहिए और साथ ही साथ उम्मीदवार के पास good communication skills भी होना चाहिए INSURANCE ADVISOR के पद पर काम करने के लिए लोगों से अच्छे से बात करना आना चाहिए !


Sbi Bank Recruitment 2024 Education Qualification.

उम्मीदवार कम से कम 10वी पास होना चाहिए और अगर आप 12वी पास तो भी आप इस पद पर नौकरी कर सकते है यह नौकरी सभी के लिए है 10वी पास, 12वी पास, या फिर अगर आप ने Graduate किया तो भी आप यह नौकरी कर सकते है !


Sbi Bank Recruitment 2024 Apply Full Procces.

आवेदन करना बहुत ही सरल है जिसके लिए जादा कुछ करना नही है बस आप को निचे आवेदन करने का लिंक मिलेगा जिसपे जैसे क्लिक करेंगे तो आप एक नए पेज पैर जाएंगे जहाँ आप को INSURANCE ADVISOR के पद के बारे में जानकारी देखने को मिलेगा और साथ ही साथ आवेदन फॉर्म भी मिलेगा जिसको आप भर सकते है !


Sbi Bank Recruitment 2024 Apply & Notification LINK.

आवेदन करने के लिए और जॉब प्रोफाइल देखने के लिए Apply के Link पर क्लिक कर सकते है और अगर आप SBI life की Official website वेबसाइट पर जाना चाहते है तो Official website के Link पर क्लिक करें !


Links:

Post a Comment

0 Comments